हेलो दोस्तों, मैं कौशल, आज मैं आप लोगों को इस पोस्ट में फ्लिपकार्ट के द्वारा चलने वाली कस्टमर केयर सर्विस प्रॉब्लम के बारे में बताऊंगा, अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो कभी-कभी आपको कस्टमर केयर सर्विस एग्जीक्यूटिव से बात जरूर करते होंगे अगर आपकी कॉल  बार बार डिस्कनेक्ट हो जाए या फिर एग्जीक्यूटिव बिजी हो बार-बार कोशिश करने से भी बात ना हो तो हमें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है दोस्तों यह प्रॉब्लम मेरे साथ भी हुई है और मैंने इसका सॉल्यूशन निकाला है और  आप लोगों के साथ शेयर कर रहा हूं।


दोस्तों मैंने फ्लिपकार्ट से एक प्रोडक्ट आर्डर किया था और मुझे अपने प्रोडक्ट से रिलेटेड फ्लिपकार्ट कस्टमर एजुकेटिव से बात करनी थी जब मैंने फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर को कॉल किया जिसका नंबर है 18002089898 मैंने बार-बार कॉल किया हर बार यही जवाब मिला कि आवर एग्जीक्यूटिव्स आर बिजी प्लीज कॉल लेटर।

 तो अब बात करेंगे इसके सॉल्यूशन की दोस्तों अगर आपको फ्लिपकार्ट के एग्जीक्यूटिव से बात करनी है तो आप नीचे दिए गए हुए स्टेप्स को फॉलो करें या फिर हमारे द्वारा बनाए गए वीडियो को देखें।

Follow the steps

1) Open Flipkart and go to my orders
     and click on need help? 

2) Click on view more. 

3) Click on others. 

4) Click on contact us. 

5) Click on call me back. 

6) Now enter your mobile number and              choose your language and enter a                    message and click on submit. 

8) Now a customer care executive will call        you in 15 minutes.

दोस्तों अगर आपको अभी भी ना समझ आए तो आप हमारी वीडियो देख सकते हैं जिसमें हमने यह पूरा प्रोसेस लाइव किया है वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।
Click here to watch video.